क्षत्रिय समाज पर विवादित बयान के लिए केन्द्रीय मंत्री परशोत्तम रूपाला ने मांगी माफी
राजकोट, 24 मार्च (हि.स.)। राजकोट लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और केन्द्रीय पशुपालन मंत्री परशोत्
परसोत्तम रूपाला


राजकोट, 24 मार्च (हि.स.)। राजकोट लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार और केन्द्रीय पशुपालन मंत्री परशोत्तम रूपाला ने चुनाव प्रचार के दौरान वाल्मिकी समाज के एक कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज पर दिए बयान को लेकर खेद जताया है। उन्होंने इस बयान को लेकर एक वीडियो जारी कर क्षत्रिय समाज से माफी मांगी है।

राजकोट के भाजपा उम्मीदवार परशोत्तम रूपाला ने पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान वाल्मिकी समाज के एक कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज पर विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद क्षत्रिय समाज के लोगों ने उनके इस बयान पर आपत्ति जतायी। अब रूपाला ने एक वीडियो जारी कर अपने इस बयान के लिए माफी मांगी है।

उन्होंने वीडियो संदेश में कहा कि क्षत्रिय समाज के विभिन्न नेताओं भूपेन्द्र सिंह चुडास्मा, केसरीसिंह, मंधाता सिंह, पृथ्वीसिंह जेठवा, तेजपाल सिंह सरवैया, अर्जुनसिंह वाला, मनदीप सिंह, पाभुबा, प्रदीपसिंह किरीट सिंह राणा से उन्होंने बात की है। उन सभी ने उनके बयान पर नाराजगी और रोष जताया है। रूपाला ने स्पष्ट किया कि उनका आशय राजघरानों या क्षत्रिय समाज को नीचा दिखाने का कतई नहीं था। इसके बावजूद उनके बयान से किसी की भावना आहत हुई है, तो वे खेद जताते हैं, दिल से माफी मांगते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/सुनीत