Custom Heading

मल्लिकबाजार के रेस्तरां में लगी आग, दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर
कोलकाता, 16 अक्टूबर (हि. स.)। मल्लिकबाजार में सड़क किनारे स्थित एक नामी रेस्तरां में आग लगने से अफरा
मल्लिकबाजार के रेस्तरां में लगी आग, दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर


कोलकाता, 16 अक्टूबर (हि. स.)। मल्लिकबाजार में सड़क किनारे स्थित एक नामी रेस्तरां में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। घटना शनिवार दोपहर करीब दो बजे की है। दमकल की तीन गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है।

रेस्तरां को जल्दी से खाली कर दिया गया। दमकलकर्मियों ने शुरू में अनुमान लगाया कि आग रसोई घर से लगी है। आग लगने से रेस्तरां का अधिकांश हिस्सा जलकर खाक हो गया। पूरे इलाके में बिजली आपूर्ति बंद कर दी गयी है। किसी भी तरह से आग को फैलने से रोकने के लिए सावधानी बरती जा रही है।

दमकल सूत्रों के मुताबिक आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। इलाका काले धुएं से भर गया है। ऐसे में दमकल को आग पर काबू पाने के लिए तेज रफ्तार से उठना पड़ता है। चूंकि इलाके में कई होटल और रेस्तरां हैं, इसलिए आग पर जल्द काबू पाने की कोशिश कर रही है। एनडीआरएफ की विशेष टीम भी मौके पर पहुंची।

एक रेस्तरां कर्मचारी ने बताया कि किचन में खाना बनाने की तैयारी थी। उसी समय आग लग गई। लेकिन रसोई घर के सभी ग्राहकों को तुरंत बाहर निकाल दिया गया। दमकल विभाग के मुताबिक फिलहाल आग से नुकसान का कोई खतरा नहीं है। हालांकि, बहुत सारी गैस जमा हो गई है। उस गैस को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। आग लगने से यातायात बाधित हो गया। पार्क स्ट्रीट से सटे इस व्यस्ततम सड़क को एक ही समय में उत्तर और दक्षिण कोलकाता का जंक्शन कहा जा सकता है। बेनियाटोला थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। हिन्दुस्थान समाचार /सुगंधी/गंगा


 rajesh pande