बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर महिला को बंधक बनाकर की लूट
यमुनानगर, 27 अप्रैल (हि.स.)। मुंह पर मास्क लगाए दो बदमाशों ने शुक्रवार रात को जगाधरी के सुभाष नगर कॉ
सीसीटीवी की फुटेज में आए बदमाश


यमुनानगर, 27 अप्रैल (हि.स.)। मुंह पर मास्क लगाए दो बदमाशों ने शुक्रवार रात को जगाधरी के सुभाष नगर कॉलोनी में एक घर में घुसकर महिला को पिस्तौल की नोक पर बंधक बनाकर गले की चेन, कानों की बालियां और तीन मोबाइल लूट कर फरार हो गए। सारी घटना घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला नीरज गुप्ता ने बताया कि रात साढ़े सात बजे के करीब वह घर के मंदिर में पूजा करने बैठी थी, तभी घर में घुसे दो बदमाशों ने पीछे से आकर उसे पकड़ लिया और मारपीट कर बंधक बना लिया। उसके गले से सोने की चेन, कान की बालियां छीन ली और पांच लाख रुपये की मांग करने लगे। जाते हुए घर में रखे तीन मोबाइल भी लेकर फरार हो गए। घर में घुसने से पहले इन बदमाशों ने घर पर काम कर रहे एक मजदूर और किरायेदार महिला और उसके बच्चे को भी पकड़कर पिस्टल की नोक पर एक कमरे में बंद कर दिया था। यह सारी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

बुडिया गेट पुलिस थाना के प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात को आठ बजे के करीब सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। महिला के बयान के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/वीरेन्द्र