राजगढ़ः अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल
राजगढ़, 27 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र में ग्राम खानपुरा जोड़ के
मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल


राजगढ़, 27 अप्रैल (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर शहर ब्यावरा थाना क्षेत्र में ग्राम खानपुरा जोड़ के समीप तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला और उसके बेटा-बेटी की मौत हो गई वहीं पति और तीन साल की मासूम बेटी को गंभीर चोटें लगी। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे और अज्ञात चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। पुलिस के अनुसार बीती रात हाइवे स्थित ग्राम खानपुरा जोड़ के समीप टर्न पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार रचना (30)पत्नी गोपाल वर्मा निवासी खानपुरा,उसके पांच वर्षीय बेटे योगेश की मौके पर ही मौत हो गई वहीं गंभीर रुप से घायल 7 वर्षीय बेटी रिषिका ने भोपाल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, दुर्घटना में बाइक चालक गोपाल (35) पुत्र रमेशचंद्र वर्मा और उसकी तीन वर्षीय बेटी परी को गंभीर चोटें लगी है, जिनका भोपाल में उपचार किया जा रहा है।

बताया गया है कि बाइक चालक गोपाल वर्मा निवासी खानपुरा शादी समारोह में शामिल होकर पत्नी रचना, बेटा योगेश और बेटी परी व रिषिका को लेकर गांव लौट रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने मृतिका के भाई महेश वर्मा की रिपोर्ट पर अज्ञात चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304ए, 184 एमव्ही.एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की।

हिन्दुस्थान समाचार/ मनोज पाठक