सांसद विवेक ने शहीद के परिजन को बंधाया ढाढ़स,ग्रामीणों की ली सुधि
नवादा, 26 अप्रैल(हि. स.)। राज्यसभा सांसद तथा एनडीए के सांसद प्रत्याशी चुनाव खत्म होने के बाद शुक्रवा
पीड़ित परिजनों से मिलते विवेक ठाकुर


नवादा, 26 अप्रैल(हि. स.)। राज्यसभा सांसद तथा एनडीए के सांसद प्रत्याशी चुनाव खत्म होने के बाद शुक्रवार को कौवाकोल में शहीद के घर पहुंच कर उनके परिजनों को ढाढ़स बढ़ाते हुए हर संभव मदद की बात कही। लोकसभा एनडीए प्रत्याशी विवेक ठाकुर मतदान उपरांत क्षेत्र में सघन दौरा कर लगातार अपने कार्यकर्ताओं से संपर्क में हैं और क्षेत्रवासियों की समस्याएं जान रहे हैं।

इस क्रम में विवेक ठाकुर ने हिसुआ के ग्राम बजड़ा, भेलवा, कुलना इत्यादि गांवों में जाकर अपने कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों का कुशल क्षेम जाना। वहीं ग्राम बढ़ौना एवं लोकसभा क्षेत्र के कई गांवों में किसानों के गेंहू की फसल आग लगकर राख हो गई। विवेक ठाकुर ने उन किसानों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया। साथ ही उन्होंने किसानों को शीघ्र मुआवजा दिए जाने को लेकर जिलाधिकारी नवादा व शेखपुरा से विस्तृत वार्ता की।

विगत दिनों गया-किऊल रेलखंड पर चातर हॉल्ट के समीप मालगाड़ी और टेंपो की टक्कर में ग्राम सिरसा की एक महिला की मृत्यु तथा ग्राम अरियन के कई लोग घायल हो गए थे। दोनों गांव पर विवेक ठाकुर ने उनके परिवारजनों से मुलाकात कर उनका ढांढस बंधाया और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

कौआकोल निवासी सीआरपीएफ जवान नीलेश कुमार नीलू का विगत दिनों पश्चिम बंगाल में चुनावी ड्यूटी के दौरान निधन हो गया था। उनके गांव कटनी में विवेक ठाकुर ने श्रद्धांजलि अर्पित कर परिवारजनों का ढांढस बंधाया। उनके साथ वरिष्ठ नेता प्रमोद कुमार चुन्नू हुई मौजूद थे।

विवेक ठाकुर का आगे भी बरबीघा व वारिसलीगंज विधानसभा में कई गांवों में जाने का लंबा कार्यक्रम था और नवादा जिला भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता भी करनी थी लेकिन सघन दौरा के क्रम उन्हें तेज लू लग गई, जिसके कारण उन्हें आगे का सभी कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा