तमिलनाडु भाजपा का दावा, पीएम मोदी ने कहीं भी नहीं किया मुसलमानों का जिक्र
चेन्नई (तमिलनाडु), 24 अप्रैल (हि.स.)। तमिलनाडु भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आरोप लगा
तमिलनाडु भाजपा का दावा, पीएम मोदी ने कहीं भी नहीं किया मुसलमानों का जिक्र


चेन्नई (तमिलनाडु), 24 अप्रैल (हि.स.)। तमिलनाडु भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आरोप लगाने को लेकर सत्तारूढ़ द्रमुक पर जमकर हमला बोला। टी नगर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा के राज्य उपाध्यक्ष कारू नागराजन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण में कहीं भी इस्लाम या मुसलमानों का उल्लेख नहीं किया और दावा किया कि मोदी ने घुसपैठियों का जिक्र किया।

सत्तारूढ़ द्रमुक और उसके सहयोगियों पर कटाक्ष करते हुए, नागराजन ने कहा, विपक्षी दल पीएम मोदी पर मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाने वाले भाषण देने का आरोप लगा रहे हैं। जैसे उन्होंने गलत सूचना फैलाई कि अगर मोदी सत्ता में आए तो वह सभी के बैंक खाते में पैसा जमा करेंगे। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में नफरत का प्रचार यहां की द्रविड़ पार्टियों के लिए एक कला है।

नागराजन ने आगे कहा, हमने (भाजपा) 500 साल पुराने राम मंदिर विवाद को सुलझाया। लेकिन विपक्ष कह रहे थे कि भगवान राम उनके पहले दुश्मन हैं। जब उदयनिधि ने कहा कि मलेरिया और डेंगू की तरह खत्म हो जाना चाहिए सनातन धर्म, सुप्रीम कोर्ट ने की निंदा इसी तरह वीसीके नेता थिरुमावलवन ने कहा कि अगर आप मंदिर की मूर्तियों को देखेंगे तो यह अश्लील लगेगा या नहीं?

दीपावली और अन्य हिंदू त्योहारों के दौरान हिंदुओं को शुभकामनाएं देते हुए नागराजन ने कहा, डीएमके और एआईएडीएमके सभी कहते हैं कि वे अल्पसंख्यकों के रक्षक हैं और उन्हें वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करते हैं और उन्हें अंधेरे में रखने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में कुल मतदान के मामले में भारी गड़बड़ी हुई है, मतदाता सूची में नाम न होना एक तमाशा है और भगवा पार्टी इस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ आर.बी. चौधरी/आकाश