अलग अलग सडक़ हादसों में तीन की मौत
जोधपुर, 28 मार्च (हि.स.)। शहर के सूरसागर एवं झंवर थाना क्षेत्र अलग अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों
अलग अलग सडक़ हादसों में तीन की मौत


जोधपुर, 28 मार्च (हि.स.)। शहर के सूरसागर एवं झंवर थाना क्षेत्र अलग अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कार्रवाई के उपरांत परिजन के सुुपुर्द कर दिया। इस बारे में संबंधित थाना पुलिस ने मामले दर्ज किए है।

सूरसागर थाने के एएसआई सुरताराम ने बताया कि मथानिया के अगुणावास निवासी 61 साल का हनुवंताराम पुत्र पूनाराम मेघवाल और उसका रिश्तेदार 24 वर्षीय अनिल भाटी पुत्र नरपतभाटी बुधवार को अपनी बाइक पर रिश्तेदारों से मिलने सूरसागर आए थे। शाम को वे अपने गांव जा रहे थे। तब रिंग रोड के पास एक निर्माणाधीन भवन के सामने के एक पिकअप के चालक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिस पर उन्हें एबुंलैंस 108 की मदद से एमडीएम अस्पताल भिजवाया गया। मगर यहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया। एएसआई सुरताराम ने बताया कि आज शवों को कार्रवाई कर परिजन के सुुपुर्द कर दिया गया। पिकअप चालक के खिलाफ मृतक हनुवंताराम के पुत्र किशनलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई है।

दूसरी तरफ झंवर पुलिस ने बताया कि विष्णु नगर सुराणी बालेसर निवासी सोहनलाल पुत्र नारायणराम विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसका भाई जगदीश बाइक लेकर गांव की तरफ से आ रहा था। तब हिंगोला- राबडियां गांव की सरहद में किसी पिकअप के चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस पर उसे एमडीएम अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। झंवर पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर