कुख्यात अपराधी महताब गिरफ्तार ,दो शस्त्र व 20 कारतूस बरामद
-हत्या सहित पांच जघन्य कांडों में था वांछित नवादा, 09 मई(हि.स.)। नवादा जिले के मेसकौर थाने के सातन ब
प्रेसवार्ता में एसपी


-हत्या सहित पांच जघन्य कांडों में था वांछित

नवादा, 09 मई(हि.स.)। नवादा जिले के मेसकौर थाने के सातन बीघा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर हत्या के प्रयास, रंगदारी सहित विभिन्न कांडों में फरार को कुख्यात अपराधी महताब खान को एक बंदूक, एक देसी कट्टा तथा 20 कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

नवादा के एसपी कार्तिकेय शर्मा ने गुरुवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि देर रात्रि उन्हें मेसकौर के थाना प्रभारी ने खबर दी कि कुख्यात अपराधी महताब खान के घर में भारी मात्रा में शास्त्र रखे हुए है।इसके बाद उन्होंने एसआईटी का गठन कर छापेमारी के आदेश दिए ।छापेमार दल में शामिल अधिकारियों ने बुधवार की ढाई बजे रात्रि सातन बीघा गांव पहुंचकर महताब आलम का घर की घेराबंदी कर छापेमारी शुरू कर दी। जिसके दौरान एक बंदूक ,एक देसी कट्टा, 20 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

पुलिस ने महताब खान को भी गिरफ्तार कर लिया है ।एसपी ने बताया कि महताब खान के ऊपर सिरदला थाने में हत्या, हत्या के प्रयास ,रंगदारी सहित विभिन्न जघन्य कांडों के पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं।पुलिस को उनकी तलाश लंबे समय से थी ।आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार ही कर लिया ।एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि महताब खान की गिरफ्तारी नवादा पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि इस छापेमारी अभियान में शामिल सभी पुलिस अधिकारियों तथा पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन