वाहन पार्किंग को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक व्यक्ति घायल
भागलपुर, 08 मई (हि.स.)। जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के भीखनपुर गुमटी संख्या-2 के समीप बुधवार को
घायल को अस्पताल ले जाते परिजन


घायल को अस्पताल ले जाते परिजन


भागलपुर, 08 मई (हि.स.)। जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के भीखनपुर गुमटी संख्या-2 के समीप बुधवार को दो दुकानदारों के बीच वाहन पार्किंग को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान अजमेरी मीट हाउस संचालक बबलू कुरैशी ने चाकूबाजी शुरू कर दी। घटना में मोहम्मद शोराव कुरैशी गंभीर रूप से घायल हो गया।

धारदार हथियार से मोहम्मद शोराव के गले में हमला किया गया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से आपातकालीन 112 के टीम ने घायल को प्रारंभिक इलाज के लिए भागलपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

मामले को लेकर घायल मोहम्मद शोराव कुरैशी के पिता मोहम्मद अख्तर कुरैशी ने बताया कि दुकान के सामने गाड़ी लगाने को लेकर बहसबाजी हुई। इसी दौरान बबलू कुरैशी ने धारदार चाकू से गले पर हमला कर दिया। जिसमें शोराव गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल कई सालों से मिट हाउस का दुकान चलाते है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन भी अस्पताल पहुंचे।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद तिलकामांझी पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले घायल को बेहतर उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया था। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। इस पूरे मामले को लेकर भागलपुर के एसपी श्री राज ने बताया कि घटना में शामिल अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/गोविन्द