गोवंश तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने 20 गोवंश बचाए
सांबा, 2 मई (हि.स.)। गोवंश तस्करों और उनके प्रचारकों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए जम्मू-कश्मीर
गोवंश तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने 20 गोवंश बचाए


सांबा, 2 मई (हि.स.)। गोवंश तस्करों और उनके प्रचारकों के खिलाफ अपना अभियान जारी रखते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरूवार को पुलिस स्टेशन सांबा के अधिकार क्षेत्र में गोवंश तस्करी के दो प्रयासों को विफल कर दिया और गोवंश तस्कर को गिरफ्तार किया है और बीस गोवंशों को गोजातीय तस्करों के चंगुल से बचाया है।

पुलिस चौकी मानसर के प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस चौकी मानसर की एक पुलिस पार्टी ने गोवंश तस्करी के प्रयास को सफलतापूर्वक विफल कर दिया है और गोवंश तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मानसर-सुरिंसर रोड के माध्यम से पैदल तस्करी करके ले जाए जा रहे सोलह गोवंशों को बचाया है। बचाए गए सभी गोवंशों को सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया है।

गिरफ्तार गोवंश तस्कर की पहचान जरिया पुत्र कासम निवासी ए/पी जतवाल घगवाल जिला सांबा के रूप में हुई है। पुलिस स्टेशन सांबा में मामला एफआईआर संख्या 123/2024 यू/एस 188 आईपीसी दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

इसी प्रकार प्रभारी पुलिस चौकी राख अम्ब टाली के नेतृत्व में पुलिस चौकी राख अम्ब टाली की एक पुलिस पार्टी ने चक दयाला में स्थापित विशेष नाके पर वाहन चेकिंग के दौरान एक महिंद्रा बोलेरो पिकअप जिसका पंजीकरण नंबर जेके19ए-1687 है, को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया। चालक ने वाहन रोकने के बजाय गति तेज कर दी और वाहन को रोड डिवाइडर से टकरा दिया जिससे दुर्घटना हो गई। जांच करने पर वाहन के अंदर चार गोवंश लदे हुए पाए गए जिन्हें क्रूर तरीके से बांधा गया था और बिना किसी वैध अनुमति के अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा था।

इस सिलसिले में पुलिस स्टेशन सांबा में मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान