सलमान खान के आवास पर फायरिंग मामले में दो आरोपित 30 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में
मुंबई, 26 अप्रैल (हि.स.)। सलमान खान हाउस फायरिंग मामले में पंजाब से गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों को श
सलमान खान हाऊस फायरिंग मामले में पंजाब से पकड़े गए दो आरोपितों को 30 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी


मुंबई, 26 अप्रैल (हि.स.)। सलमान खान हाउस फायरिंग मामले में पंजाब से गिरफ्तार किए गए दो आरोपितों को शुक्रवार को मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 30 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इन दोनों पर फायरिंग के लिए हथियार और कारतूस सप्लाई करने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार सुभाष चंदर और अनुज थापन को मुंबई पुलिस ने गुरुवार को पंजाब से गिरफ्तार किया था और शुक्रवार को सुबह में दोनों को मुंबई ले आई। इसके बाद दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को दोनों को 30 अप्रैल तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई पुलिस इन दोनों को हथियार और कारतूस किसने दिए थे, इसका पता लगा रही है।

मुंबई पुलिस ने आरोप लगाया है कि सुभाष चंदर और अनुज थापन 15 मार्च को शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को दो पिस्तौल और 38 जिंदा राउंड सौंपने के लिए पनवेल आए थे। इन दोनों शूटरों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने सागर पाल और विक्की गुप्ता को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को कोर्ट ने इन दोनों की पुलिस कस्टडी चार दिनों तक बढ़ा दी है। इस मामले में पुलिस अब चारों आरोपितों से गहन पूछताछ कर रही है।

इस मामले में इन चारों आरोपितों के अलावा मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई को सलमान खान फायरिंग मामले में वांछित घोषित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत