पड़वा और पाटन इलाके के वोटरों से एसपी ने किया संवाद, वोट जरूर देने के लिए किया प्रेरित
पलामू, 26 अप्रैल (हि.स.)। जिले के पड़वा और पाटन के इलाके में शुक्रवार को वोटरों का कॉन्फिडेंस बढ़ाया ग
संवाद स्थापित करती एसपी रीष्मा रमेशन 


पलामू, 26 अप्रैल (हि.स.)। जिले के पड़वा और पाटन के इलाके में शुक्रवार को वोटरों का कॉन्फिडेंस बढ़ाया गया। पलामू एसपी रीष्मा रमेशन, एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद, सीआरपीएफ 112 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट बीएन भोई, पाटन इंस्पेक्टर, पाटन-पड़वा सीओ, पाटन थाना प्रभारी लाली जी, पड़वा थाना प्रभारी चंद्रशेखर यादव समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

एसपी ने पड़वा के मझिगांव के इलाके में 90 वर्ष की एक महिला वोटर से संवाद किया। कहा कि उसके घर से सटे मतदान केन्द्र है। जाकर हर हाल में मतदान करना है। एसपी ने ग्रामीण महिला से संवाद स्थापित करने के लिए स्थानीय भाषा में बातचीत की, ताकि महिला को अपनापन लगे एवं आसानी से बात भी समझा जाए।

इसके अलावा एसपी ने वहां उपस्थित अन्य ग्रामीणों से भी संपर्क साधा एवं 13 मई को अपने अपने मतदान केन्द्र पर जल्द पहुंचने की सलाह दी। एसपी ने कहा कि गर्मी काफी तेज पड़ रही है। ऐसे में सारे लोग सुबह सुबह ही मतदान केन्द्रों पर पहुंचे तो ज्यादा बेहतर। दोपहर के समय तेज धूप एवं गर्मी से परेशानी होगी। एसपी की बातचीत से महिला समेत अन्य वोटरों में ब्यापक असर पड़ा। सभी ने आश्वस्त किया कि वे 13 मई को वोट देने जरूर जायेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप