एडिटर एसोसिएशन ने किया प्रभारी सचिव नवीन जैन का अभिनंदन
बीकानेर, 26 अप्रैल (हि.स.)। बीकानेर एडिटर एसोसिएशन ऑफ न्यूज पोर्टल के प्रतिनिधि मंडल ने भारतीय प्रशा
एडिटर एसोसिएशन ने किया प्रभारी सचिव नवीन जैन का अभिनंदन : न्यूज पोर्टल के संपादकों से किया संवाद


बीकानेर, 26 अप्रैल (हि.स.)। बीकानेर एडिटर एसोसिएशन ऑफ न्यूज पोर्टल के प्रतिनिधि मंडल ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी व बीकानेर जिले के प्रभारी सचिव नवीन जैन का अभिनंदन किया।

संगठन अध्यक्ष आनंद आचार्य ने बताया कि श्री जैन अपने राजकीय कर्त्तव्य निर्वहन के साथ ही उनके द्वारा किये विभिन्न क्षेत्रों में समाजोपयोगी नवाचारों जैसे कन्या भ्रूण हत्या रोकथाम, विद्यार्थी वर्ग को स्पर्श अभियान, गुड टच बैड टच आदि जागरूकता कार्यक्रमों से शिक्षित करने के लिए संगठन की ओर से एक अभिनंदन पत्र भेंट किया गया। संगठन संरक्षक नीरज जोशी ने कहा कि नवीन जैन जैसे प्रशासनिक अधिकारी का आम जन के प्रति सेवा की भावना प्रशासनिक सेवाओं को नई ऊंचाईयों पर पहूंचाएगा। इस अवसर पर संगठन सचिव विनय थानवी ने जैन का स्वागत किया और कहा कि नवीन जैन जैसे उत्कृष्ट प्रशासनिक अधिकारियों की आवश्यकता देश को रहती है आमजन के प्रति जैन द्वारा किये गये कार्य भुलाए नहीं जा सकते।

अभिनंदन कार्यक्रम के पश्चात जैन ने संगठन सदस्यों से डिजिटल पत्रकारिता विषय पर संवाद किया इस दौरान जैन ने कहा कि वर्तमान समय डिजिटल मीडिया का होगा सभी को इसकी आवश्यकता महसूस होगी अतः ऑनलाइन क्षेत्र में पत्रकारिता करने वाले युवाओं को ध्यान रखना होगा की आपके प्लेटफॉर्म का कोई गलत लाभ न उठा लें और अनुचित प्रयोग न करें। यह ऑनलाइन संपादकों की जिम्मेदारी भी बढ़ाता है कि ईथिक्स की राह पर चलकर अपने कार्य शिद्धत से करें जिससे प्रदेश के लोगो को लाभ हो। कोई गलत छवी वाला व्यक्ति आपके माध्यम से अपनी छवि का सुधारने प्रयास नहीं करे।

इस अवसर पर बुलेटिन एडिटर डॉ. मुदिता पोपली, राजीव जोशी, साहिल पठान, रामरतन मोदी, मनोज व्यास, विजय कपूर, तथा सतवीर बिश्नोई आदि मौजूद रहे।

प्रभारी सचिव नवीन जैन से संवाद के पश्चात संगठन के सदस्यों ने जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि से मुलाकात की इस दौरान संगठन अध्यक्ष आनंद आचार्य ने वृष्णि को संगठन के गठन की जानकारी दी और भविष्य में आयोजित होने वाली गतिविधियों के बारे में अवगत कराया। जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि ने बीकानेर एडिटर एसोसिएशन ऑफ न्यूज पोर्टल्स के सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि जिला प्रशासन का आपके साथ सहयोग सदैव बना रहेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/ईश्वर