बविआ अपने दम पर लड़ेगी चुनाव, पार्टी का हर कार्यकर्ता स्टार प्रचारक: हितेंद्र ठाकुर
> पालघर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने के बाद पत्रकारों से बोले पार्टी प्रमुख मुंबई, 26 अप्रैल,
प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए विधायक हितेंद्र ठाकुर।


> पालघर लोकसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने के बाद पत्रकारों से बोले पार्टी प्रमुख

मुंबई, 26 अप्रैल, (हि. स.)। पालघर लोकसभा सीट को लेकर चुनावी गहमा-गहमी के बीच बहुजन विकास आघाडी (बविआ) ने उम्मीदवार घोषित कर दिया है। बविआ ने पार्टी के विधायक राजेश पाटील को लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। पाटील ने शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन पत्र सौंपा। इस दौरान उनके साथ उमेश नाईक सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

शुक्रवार की शाम को बविआ के विरार स्थित कार्यालय पर पार्टी प्रमुख हितेंद्र ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी संभावित उम्मीदवारों और पदाधिकारियों की सहमति से राजेश पाटील को उम्मीदवार बनाया गया है। किसी गठबंधन या युति से समर्थन लेने या देने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बविआ खुद अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। स्टार प्रचारक के सवाल पर विधायक ठाकुर ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता ही हमारे स्टार प्रचारक हैं। इस दौरान विधायक क्षितिज ठाकुर, बविआ के संघटक सचिव एवं पूर्व नगरसेवक अजीव पाटील, युवा विकास आघाडी के संघटक सचिव तथा पूर्व नगरसेवक हार्दिक राऊत, पूर्व नगराध्यक्ष मुकेश सावे, पूर्व महापौर प्रवीण शेट्टी, बविआ नेता पंकज ठाकुर, किरण ठाकुर आदि उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि पालघर लोकसभा सीट से महाविकास आघाडी के सहयोगी दल शिवसेना (उद्धव) ने पहले ही प्रत्याशी घोषित कर दिया है। जबकि महायुति के सहयोगी दलों के बीच इस सीट पर उम्मीदवार को लेकर अब तक फैसला नहीं हो सका है। फिलहाल बविआ प्रत्याशी के नामांकन के साथ ही इस सीट को लेकर त्रिकोणीय मुकाबला होना तय हो गया है।

हिन्दुस्थान समाचार