खंडेलवाल ने केशव पुरम के हथौड़ा राम पार्क में लगाई चौपाल
नई दिल्ली, 18 अप्रैल (हि.स.)। चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने गुर
राम पार्क चौपाल में लोगों को संबोधित करते प्रवीण खंडेलवाल 


नई दिल्ली, 18 अप्रैल (हि.स.)। चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने गुरुवार को अपने प्रचार की शुरुआत केशव पुरम के हथौड़ा राम पार्क में आरडब्ल्यूए पार्क चौपाल से किया। इसमें बड़ी संख्या में लोग खंडेलवाल से मिलने पहुंचे और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। इसके बाद उन्होंने दिल्ली के 2-लोधी स्टेट में मीडिया बंधुओं के साथ मुलाकात की।

इस अवसर पर खंडेलवाल ने कहा कि मेरी सफलता एवं लोकप्रियता में मीडिया का बहुत बड़ा योगदान रहा है। मेरे पत्रकार मित्रों से संबंध आज से नहीं कई दशक पुराने हैं। व्यापारियों के लिए मेरी कई लड़ाइयों के ये गवाह रहे हैं। मुझे हमेशा इनका साथ मिलता रहा है। यही कारण है कि आज की पत्रकार बंधुओं से ये मुलाकात मेरे दिल के बेहद करीब है। हमने पुरानी दिल्ली के जायके का आनंद उठाते हुए अच्छा समय व्यतीत किया है, ये पल मैं कभी नहीं भूलूंगा।

इसके पहले खंडेलवाल ने अपने दिन की शुरुआत केशव पुरम के हथौड़ा राम पार्क में आरडब्ल्यूए की पार्क चौपाल से की, जिसमे बड़ी संख्या में लोग खंडेलवाल से मिलने पहुंचे। खंडेलवाल ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और जल्द निस्तारण का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश शंकर/पवन