खूनी रेल पथ : रेलवे ट्रैक पर युवक का पैर कटा शव मिला
- तीन दिन से लगातार तीन लोगो ने की आत्महत्या झांसी,28 मार्च (हि.स.)। झांसी-कानपुर रेल पथ आजकल डेथ प
रेलवे ट्रैक के किनारे एकत्रित लोग


रेलवे ट्रैक के किनारे एकत्रित लोग


- तीन दिन से लगातार तीन लोगो ने की आत्महत्या

झांसी,28 मार्च (हि.स.)। झांसी-कानपुर रेल पथ आजकल डेथ पॉइंट बनता जा रहा है। एक बार फिर कानपुर रेल लाइन पर युवक की लाश मिली है। इस रेल लाइन पर तीन दिन में लगातार तीन लोग खुदकुशी कर चुके हैं। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शिनाख्त कराकर कार्रवाई शुरु कर दी है।

पूंछ थानान्तर्गत बड़ैरा रेलवे क्रासिंग के पास झांसी-कानपुर रेल लाइन पर युवक की लाश क्षत-विक्षत देखी गई। ट्रेन की चपेट में आने से मृतक के पैर कट चुके थे। मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय अंशु उर्फ आशीष सविता के रुप में की। बताया गया कि वह पूंछ थाना क्षेत्र के कस्बे में रहता था, साथ ही बाल कटाने वाले की दुकान पर काम करता था। परिजनों के अनुसार बीती शाम वह घर से निकाला था। इसके बाद लौटकर घर नहीं आया। परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने खोजबीन शुरु कर दी। अभी खोजबीन चल ही रही थी कि गुरुवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि रेलवे लाइन पर युवक की लाश मिली है। जिसकी शिनाख्त अंशु के रुप में हुई है। उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि पिछले तीन दिन से लगातार अब तक तीन लोग झांसी-कानपुर रेल लाइन पर सुसाइड कर चुके हैं। जिसमें एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। लगातार हो रही सुसाइड को लेकर अब क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरु हो गई हैं। कोई इसे मौत का रेलपथ तो कोई खूनी रेलपथ का नाम दे रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित