कटड़ा लीजेंड्स तथा जेकेपी-11 के बीच खेला गया प्रदर्शनी मैच
कटड़ा, 18 मार्च (हि.स.)। कटड़ा में सोमवार को एक प्रदर्शनी मैच कटड़ा लीजेंड्स तथा जेकेपी-11 के बीच खेला
कटड़ा लीजेंड्स तथा जेकेपी-11 के बीच खेला गया प्रदर्शनी मैच


कटड़ा, 18 मार्च (हि.स.)। कटड़ा में सोमवार को एक प्रदर्शनी मैच कटड़ा लीजेंड्स तथा जेकेपी-11 के बीच खेला गया। कटड़ा लीजेंड्स टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कटड़ा लीजेंड्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 166 रन बनाए।

कटड़ा लीजेंड्स टीम की ओर से बल्लेबाज राकेश शर्मा ने 21 गेंद में ताबड़तोड़ 34 रन बनाए जिसमें सात चौके शामिल थे तो वहीं हिमालय सदोत्रा ने 32 गेद में 35 रन बनाए जिसमें दो चौके शामिल थे तो अंशुमन सिंह ने 24 गेद में 31 रन बनाए जिसमें एक चौका और एक छक्का शामिल था और नवादा रहे। वहीं जेकेपी-11 की ओर से गेंदबाज एसपी कटड़ा बिपिन चंद्रन ने चार ओवर में 22 रन देखकर दो विकेट हासिल किए जबकि गौरव ने तीन ओवर में 22 रन लेकर दो विकेट लिए।

इसी तरह रजत, एसएसबी तथा इंस्पेक्टर ख्यातिमान खजूरिया ने एक-एक विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करने उतनी जम्मू कश्मीर पुलिस की टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। इसी तरह कटड़ा लीजेंड्स की टीम ने यह मैच 21 रन से जीत लिया। जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बल्लेबाज इंस्पेक्टर तथा एसएचओ वैष्णो देवी भवन ख्यातिमान खजूरिया ने 19 गेंद में 26 रन बनाए जिसमें दो चौके और एक छक्का शामिल था तो दूसरी ओर जरनैल सिंह ने 22 गेंद में 30 रन बनाए जिसमें एक चौका शामिल था।

वहीं रजत ने 13 गेंद में ताबड़तोड़ 19 रन बनाए जिसमें एक चौका और यह छक्का शामिल था तो वहीं हरविंदर ने 15 गेंद में 14 रन बनाए जिसमें एक चौका शामिल था। कटड़ा लीजेंड्स की ओर से गेंदबाज राकेश शर्मा ने तीन ओवर में 32 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि अभिषेक केसर ने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट हासिल किए। इसी तरह रशीद, अंशुमन ने एक-एक विकेट हासिल किया।

वहीं कटड़ा लेजेंड्स की ओर से ऑलराउंडर खिलाड़ी राकेश शर्मा जिन्होंने महत्वपूर्ण 34 रन बनाने के साथ ही दो विकेट हासिल किए। राकेश शर्मा को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। इस मौके पर आयोजकों द्वारा ऑल राउंडर खिलाड़ी राकेश शर्मा को 2100 रुपए नगद तथा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। वहीं आयोजकों द्वारा इस प्रदर्शनी मैच में कटड़ा लीजेंड्स टीम को विजेता रहने पर ट्रॉफी देकर सम्मानित किया तो दूसरी ओर रनर अप टीम जम्मू कश्मीर पुलिस की टीम को भी ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

ट्रॉफी जेकेपी-11 के कप्तान एसपी कटड़ा विपिन चंद्रन ने हासिल की। इस मौके पर सीडीपीओ कटड़ा सुरेंद्र सिंह, डीएसपी वैष्णो देवी भवन सत्यकाम शर्मा, एसएचओ वैष्णो देवी भवन ख्यातिमान खजुरिया, कटड़ा नगर पालिका के पूर्व प्रधान अम्बरीष मगोत्रा आशु के अलावा स्पोर्ट्स क्लब कटड़ा के सदस्य तथा बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे जिन्होंने इस प्रदर्शनी मैच का लुत्फ उठाया।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान