भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाएं : अनुराग ठाकुर
हमीरपुर, 27 अप्रैल (हि. स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाक
anurag Thakur


हमीरपुर, 27 अप्रैल (हि. स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता व हमीरपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने शनिवार को हमीरपुर मंडल के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लिया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह अपने.अपने बूथ पर मोदी सरकार की उपलब्धियां को पहुंचाएं और इस बार रिकार्ड मतों से केंद्र में सरकार बनाएं। उन्हाेंने कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत है और यह सम्मेलन भाजपा के कार्यकर्ता के संकल्प की पराकाष्ठा है और आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के चार कमल हिमाचल प्रदेश में खेलेंगे और भारत में 400 कमल खेलेंगे। इसी के साथ हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। इस दौरान हमीरपुर सदर के विधायक आशीष शर्मा जिला के अध्यक्ष देशराज शर्मा पूर्व विधायक उर्मील ठाकुर, प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्री, मंडल अध्यक्ष कांत शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे ।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने प्रण लिया है कि घर-घर जाकर जनता को भाजपा सरकार की नीतियों से अवगत करवाएंगे। उन्होंने कहा कि पहले से भी अधिक बडा लक्ष्य अपने लिए रखा है और फसल कटाई और सब काम छोडकर पार्टी का कार्यकर्ता एक बार फिर कमल खिलाने के लिए तैयार है।

मुख्यमंत्री के बार-बार भाजपा के उपर सरकार गिराने के आरोप लगाने पर उन्होंने कहा कि जनता ही सबसे बडी है तथा जनता ही तय करेगी की क्या हुआ क्या नहीं।

बंगाल में सुरक्षा बलों पर हुए हमले पर कंेद्रीय मंत्री ने कहा कि बम धमाके, गोला बारूद यह आम बात हो गई है ममता के राज में, कर्नाटक में बम धमाके होते हैं और शरण पश्चिम बंगाल में दी जाती है, भ्रष्टाचार का बोलबाला, महिला अत्याचार और आतंकवाद को बढावा दिया जाता है और ममता बैनर्जी कभी खडी होती हैं किसी के लिए तो अपने भ्रष्ट अधिकारियों को और आंतकवादियों को बचाने के लिए।

ईवीएम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष को करारी हार के साथ करारा जबाव मिला है क्योंकि जो भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा था वह बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से साफ हो गया है कि ईबीएम से ही अब चुनाव होंगे और बिना वजह से मुददा बनाने का प्रयास अब धराशायी हुआ है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/सुनील