खेत से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
फिरोजाबाद, 10 जुलाई (हि.स.)। एटा-शिकोहाबाद मार्ग पर प्रधान ढाबा के पास बुधवार को युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। युवक की सड़क हादसे में मौत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई की है। थाना जसराना के गांव झपार
प्रतिकात्मक फोटो


फिरोजाबाद, 10 जुलाई (हि.स.)। एटा-शिकोहाबाद मार्ग पर प्रधान ढाबा के पास बुधवार को युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। युवक की सड़क हादसे में मौत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्रवाई की है।

थाना जसराना के गांव झपारा के मजरा नगला गंगाराम निवासी इंद्रपाल सिंह का पुत्र उमेश कुमार (26) बुधवार को खेतों की तरफ गया था। खेतों की तरफ से लौटते समय एटा-शिकोहाबाद मार्ग के प्रधान ढाबा के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी पर पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। युवक के शव को देख परिवार में कोहराम मच गया। परिजन ने बताया मृतक युवक खेती का कार्य करता था। खेतों को देखने के लिए ही घर से गया था। उसके बाद उसकी मौत की जानकारी मिली है।

थाना प्रभारी जसराना अंजिश कुमार सिंह ने कहा अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्थान समाचार / कौशल राठौड़ / मोहित वर्मा