जॉली एलएलबी- थ्री मामले में अजमेर सिविल अदालत शुक्रवार को करेगी सुनवाई
अजमेर, 9 मई(हि.स.)। जॉली एलएलबी- थ्री फिल्म को लेकर दायर याचिका पर सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्
2


अजमेर, 9 मई(हि.स.)। जॉली एलएलबी- थ्री फिल्म को लेकर दायर याचिका पर सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट उत्तर अजमेर शहर के न्यायाधीश यश बिश्नोई शुक्रवार को सुनवाई करेंगे।

अजमेर के जिला बार एसोसिएशन अध्यक्ष डॉ चंद्रभान सिंह एवं साथियों की ओर से दायर इस मामले में शूटिंग स्थल डीआरएम ऑफिस परिसर में नोटिस चस्पा होने के बाद अक्षय कुमार, अरशद वारसी और फिल्म प्रोड्यूसर के अधिवक्ता अदालत में पेश हुए थे। दूसरी और रेलवे की ओर से प्रार्थना पत्र पेश कर दायर याचिका को खारिज करने की मांग की गई है।

इधर अजमेर जिला बार एसोसिएशन के वकीलों ने भी फिल्म शूटिंग लोकेशन की मौका निरीक्षण करवाने की मांग की है। इन दोनों ही प्रार्थना पत्र पर 10 तारीख को सुनवाई होगी।

एडवोकेट राजीव भारद्वाज ने बताया कि सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट उत्तर अजमेर शहर के न्यायाधीश यश बिश्नोई की ओर से प्रारम्भिक सुनवाई हुई। जिसमें अक्षय कुमार, अरशद वारसी और फिल्म प्रोड्यूसर के अधिवक्ता जयपुर से अजमेर में पहुंचे और कोर्ट में पेश हुए। मामले में रेलवे के वकीलों के द्वारा कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश कर वकीलों द्वारा किए गए दावे को खारिज करने की मांग की गई है। दूसरी और अधिवक्ताओं के द्वारा भी प्रार्थना पत्र पेश किया गया है। जिसमें फिल्म शूटिंग लोकेशन का मौका निरीक्षण बनाकर कोर्ट में प्रस्तुत करने की मांग की है। इन दोनों ही प्रार्थना पत्रों पर 10 तारीख को सुनवाई होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/ईश्वर