चौकी में टक्कर मारकर बस पलटी, कई यात्री घायल
हरिद्वार, 04 मई (हि.स.)। आज तड़के दिल्ली की ओर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस नारसन बॉर्डर पर बनी पु
पलटी हुई बस


हरिद्वार, 04 मई (हि.स.)। आज तड़के दिल्ली की ओर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस नारसन बॉर्डर पर बनी पुलिस चौकी को टक्कर मारकर पलट गई। इस घटना में चौकी में तैनात होमगार्ड समेत छह यात्री घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर उपचार करवाया।

घटना सुबह करीब चार बजे की है। दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही डबल स्टोरी प्राइवेट वाल्वो बस जैसे ही नारसन बॉर्डर के सभी पहुंची तो वह बॉर्डर पर बनी पुलिस चौकी चेक पोस्ट को टक्कर मारते हुए पलट गई, जिससे चौकी के परखच्चे उड़ गए।

हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में चौकी पर तैनात होमगार्ड नरेश भी मलबे में दब गया। इसके साथ ही बस में सवार कुछ यात्री भी घायल हो गये। इसके बाद बस की छत पर लगे वेंटीलेशन के साथ आगे और पीछे टूटे हुए शीशों के रास्ते से यात्रियों को बाहर निकाला। मंगलौर कोतवाली में तैनात एसएसआई फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को नारसन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

इस दौरान हाइवे पर लंबा जाम लग गया, जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद सुचारु कराया। एसएसआई ने बताया कि बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज