भाजपा की नीतियों से परेशान जनता सपा को कर रही वोट : रामगोपाल
- सपा राष्ट्रीय महासचिव ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसते हुए कहा, अंदर ही अंदर योगी को
Etawah


- सपा राष्ट्रीय महासचिव ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसते हुए कहा, अंदर ही अंदर योगी को हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनने की कर रहे कोशिश

इटावा, 04 मई (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने सैफई में पत्रकारों से बात करते भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों से परेशान होकर लोग आतंक के साए में जी रहे हैं। भाजपा को वोट देने वाले लोग भी अब समाजवादी पार्टी को वोट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चार सौ पार का नारा देने वाली बीजेपी इस बार दो सौ से भी कम सीट जीत पाएगी।

सपा नेता रामगोपाल ने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को लेकर बड़ा तंज कसते हुए बयान दिया। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य अंदर ही अंदर योगी आदित्यनाथ को हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनने की कोशिश कर रहे हैं।

राष्ट्रीय महासचिव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने वाले सवाल पर कहा कि उन्हें रायबरेली से कोई भी नहीं हरा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में बढ़ी बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई से परेशान लोग अब भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुके हैं और भाजपा के खिलाफ इंडिया गठबंधन को वोट कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/मोहित