झारखंड में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मप्र के मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की आज जनसभा
रांची, 29 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सारठ के पालाजोर
जेपी नड्डा फाइल फोटो


रांची, 29 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सारठ के पालाजोरी के खागा बड़जोरी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के समीप स्थित मैदान में 12:30 बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे। नड्डा दोपहर 2ः55 बजे से देवघर जिले के त्रिलोक परिसर (देवघर, गोड्डा) से वीर कुंवर सिंह चौक तक रोड शो भी करेंगे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज राजमहल लोकसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा का आयोजन साहिबगंज जिला के राजमहल के बालू प्लांट में 11 बजे से किया गया है। इस अवसर पर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी राकेश प्रसाद और प्रत्याशी ताला मरांडी भी मौजूद रहेंगे।

यादव दुमका लोकसभा में एक बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा का आयोजन दुमका जिले के चोरकट्टा (केसबनी) स्थित जनजातीय उच्च विद्यालय में किया गया है। इस अवसर पर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी राज पलिवार और प्रत्याशी सीता सोरेन भी मौजूद रहेंगे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राजमहल लोकसभा क्षेत्र के साहिबगंज जिले के बरहेट में स्थित गोपलाडीह फुटबॉल मैदान में 11:00 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर प्रत्याशी ताला मरांडी मौजूद रहेंगे।

साय पाकुड़ जिला के अमरापाड़ा स्थित पाडरकला चुडुक पुल फुटबॉल मैदान में दोपहर एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर उम्मीदवार ताला मरांडी मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री दुमका लोकसभा क्षेत्र के शिकारीपाड़ा स्थित सरसडगाल में तीन बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इस अवसर पर उम्मीदवार सीता सोरेन भी मौजूद रहेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/मुकुंद