भाजपा का दो दिवसीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन चार मई से
- चार मई फूलपुर की उत्तरी विधानसभा एवं पांच को इलाहाबाद दक्षिणी विधानसभा का होगा सम्मेलन प्रयाग
भाजपा


- चार मई फूलपुर की उत्तरी विधानसभा एवं पांच को इलाहाबाद दक्षिणी विधानसभा का होगा सम्मेलन

प्रयागराज, 02 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी बूथ लेवल पर किए गए करणीय कार्यों द्वारा विशेष फोकस बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के माध्यम से करने जा रही है। जिसके अंतर्गत चार मई को फूलपुर के उत्तरी विधानसभा एवं पांच मई को इलाहाबाद दक्षिणी विधानसभा में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन होगा।

यह जानकारी जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने देते हुए बताया कि प्रयागराज के दोनों लोकसभा के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा में विधानसभा वार बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन के माध्यम से संगठन बूथ अध्यक्षों द्वारा बूथों पर किए गए कार्यों की समीक्षा करेंगे और हर बूथों की ग्रेडिंग पर विशेष ध्यान रखेंगे। उन्होंने बताया कि चार मई को शाम 04 बजे फूलपुर संसदीय क्षेत्र के शहर उत्तरी विधानसभा का बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन केंद्रीय कार्यालय जॉर्ज टाउन क्लब में और पांच मई को शाम 4 बजे इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र की शहर दक्षिणी विधानसभा में मुंशी राम प्रसाद की बगिया मुट्ठीगंज में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन शुभारम्भ किया जाएगा।

इसके अलावा फूलपुर संसदीय क्षेत्र के फाफामऊ, सोरांव, शहर पश्चिमी एवं फूलपुर विधानसभा की और इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र की करछना, बारा, मेंजा और कोरांव विधानसभा में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन 5 से 10 मई तक कर लिए जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित