मोदी की गारंटी कार्ड में बेरोजगारी का मुख्य मुद्दा शामिल नहीं : तेजस्वी यादव
इंडी गठबंधन की राजद प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में उंटारी एवं हुसैनाबाद में जनसभा पलामू (झारखंड),
 हुसैनाबाद की जनसभा में तेजस्वी यादव एवं अन्य


इंडी गठबंधन की राजद प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में उंटारी एवं हुसैनाबाद में जनसभा

पलामू (झारखंड), 10 मई (हि.स.)। पलामू लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की राजद प्रत्याशी ममता भुइयां के पक्ष में शुक्रवार को पलामू जिले के उंटारी एवं हुसैनाबाद में जनसभा हुई। दोनों जनसभाओं को बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने संबोधित किया। उन्होंने मंच से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी ममता भुइयां को जिताने की अपील की। साथ ही केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

सबसे पहले तेजस्वी यादव ने जिले के उंटारी रोड प्रखंड के गांधी हाई स्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार जनता के बीच धर्म के नाम पर नफरत फैला रही है। मोदी की गारंटी कार्ड में कहीं भी बेरोजगारी का मुद्दा शामिल नहीं है जबकि जनता का मुख्य मुद्दा बेरोजगारी, भुखमरी, गरीबी, नौकरी, स्वास्थ्य है। भाजपा सिर्फ हिंदू-मुस्लिम, जात-पात के नाम पर समाज को तोड़ रही है। उन्होंने बदलाव के लिए इंडिया गठबंधन राजद प्रत्याशी को समर्थन देने की अपील की।

वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश साहनी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लिए यह चुनाव लोकतांत्रिक व्यवस्था को सुदृढ़ करने तथा देश के संविधान बचाने के लिए हैं। ममता भुइयां ने कहा कि बाबा साहेब डॉ भीमराव अम्बेडकर की संविधान देश में बराबरी का दर्जा देती है, जिसके बदौलत मैं आज यहां खड़ी हूं लेकिन भाजपा संविधान को ही समाप्त करना चाह रही है। भाजपा ने अच्छे दिन लाने का वादा कर 10 वर्षाें तक राज किया लेकिन अभी तक लोगों के लिए अच्छे दिन नहीं आए।

जनसभा में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप/वंदना/चंद्र प्रकाश