राजनाथ सिंह से शिया मुस्लिम शख्सियतों ने की मुलाकात
लखनऊ, 30 अप्रैल (हि.स.)। लखनऊ की सियासत में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के वक्त से शिया म
राजनाथ सिंह  कल्बे जव्वाद मुलाकात


लखनऊ, 30 अप्रैल (हि.स.)। लखनऊ की सियासत में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के वक्त से शिया मुस्लिम मतदाता भारतीय जनता पार्टी के लिए भी मतदान करते रहे हैं। लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से नामांकन करने के बाद शिया मुस्लिम चेहरों, शख्सियतों से एक के बाद एक मुलाकात की। जिसमें शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने मुलाकात की। राजनाथ सिंह के लिए धागा बांधकर कल्बे जव्वाद ने जीत की दुआ मांगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने नामांकन के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं से मुलाकात की तो लखनऊ में सियासी पारा चढ़ गया। मुस्लिम धर्मगुरु शिया ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी और धर्मगुरु मौलाना यासूब अब्बास से राजनाथ सिंह की मुलाकात हुई।

मुस्लिम में बड़े चेहरों शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अली जैदी, मौलाना कमरुल हसन, भाजपा नेता असरार अहमद, अमील शमली, खुर्शीद ने भी देश के रक्षा मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह से मिलकर भाजपा के विजय के लिए समर्थन दिया। मुलाकात के दौर में शिया कालेज से जुड़े तमाम अध्यापकों और कालेज सदस्यों ने भी राजनाथ सिंह से मिलकर मतदान करने का वायदा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/मोहित