पाॅलिटिकल पावर के लिए भाजपा से समझौता किया हूं - ओमप्रकाश राजभर
लखनऊ, 30 अप्रैल(हि.स.)। लोकसभा चुनाव 2024 में 70 घोसी सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरविन्
 ओमप्रकाश राजभर


लखनऊ, 30 अप्रैल(हि.स.)। लोकसभा चुनाव 2024 में 70 घोसी सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरविन्द राजभर के लिए प्रचार कर रहे उनके पिता व प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सिर्फ पाॅलिटिकल पावर के लिए भाजपा से समझौता किया हूं। आज भी छड़ी के निशान पर ही चुनाव लड़ रहा हूं।

एनडीए गठबंधन में घोसी लोकसभा सीट को पाने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने पुत्र अरविन्द राजभर को जिताने के लिए दिन-रात डटे हुए है। इसी दौरान एक शैक्षणिक मतदाता कार्यक्रम में ओमप्रकाश राजभर ने अपने उद्बोधन में कहा कि मेरी मां के गुजरने पर सबसे पहला फोन प्रधानमंत्री मोदी का आया और उन्होंने मां के निधन पर दुख व्यक्त किया। इसी तरह आज जो दुख हमारे साथियों का है, वहीं दुख हमारा है। मैं बहुत बड़ा मंत्री नहीं हूं।

उन्होंने कहा कि बाबा साहेब अम्बेडकर ने कहा था, राजनीतिक शक्ति जरूरी है। इसी कारण से हमने भाजपा से समझौता किया है। भाजपा को पालिटिकल पावर समझ कर जुड़ा गया है। पिछले चुनाव में अपनी पार्टी से चुनाव लड़ा था तो इस बार भी अपनी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से ही चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार प्रत्याशी मेरा बेटा अरविन्द है, जिसे सभी को एकजुट होकर जिताना है। अपनी पार्टी को जिताना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/सियाराम