मैं तो कार्यकर्ता रहना चाहता हूं अगर ये लोग रहने दें... : अरविंदर सिंह लवली
नई दिल्ली, 29 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद आज (सोमवार) अरविंदर
अरविंदर सिंह लवली


नई दिल्ली, 29 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद आज (सोमवार) अरविंदर सिंह लवली ने कहा है कि वे दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रुप में उस तरह से काम नहीं कर सकते जिस तरह से कराया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह उनके खिलाफ बयानबाजी हो रही है। कांग्रेस प्रभारी और आम आदमी पार्टी के लोग बयान दे रहे हैं उससे उन्हें दुख होता है। उन्होंने आगे कहा कि , “मैं तो कार्यकर्ता रहना चाहता हूं अगर ये लोग रहने दें...।”

सोमवार को मीडिया से बातचीत में अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि अगर कांग्रेस नहीं चाहती काम कराना तो यह अलग मामला है लेकिन वे अनुमति देते हैं तो वे एक कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में काम करने को तैयार हैं।

लवली ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की गरिमा के तहत उम्मीदवारों की घोषणा करने से पहले कम से कम अनौपचारिक रूप से सूचित किया जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं। इस्तीफा देने का मुख्य कारण यह है कि वे अपना 100 प्रतिशत अपना नहीं दे पा रहे हैं ।

उल्लेखनीय है कि अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष पद से एक दिन पहले इस्तीफा दिया था। इसके बाद एक ओर कयास लगाए जा रहे हैं कि अरविंदर लवली अब भाजपा में शामिल हो सकते हैं ।

वहीं उन्होंने खुद स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी और पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं। डैमेज कंट्रोल करते हुए कांग्रेस की तरफ से भी बयान आया कि अरविंदर सिंह लवली ने पद से इस्तीफा दिया है पार्टी से नहीं। इसके बाद लवली ने मीडिया में यह बयान आज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ बिरंचि सिंह/अनूप