(राउंड अप) ममता बनर्जी सरकार पर बरसे राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा
कोलकाता, 29 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में स
त


कोलकाता, 29 अप्रैल (हि.स.)। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सोमवार को भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की कार्यशैली पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार के कार्यकाल में पश्चिम बंगाल की दुर्दशा हो रही है। यह सरकार गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण को बढ़ावा दे रही है। इस राज्य जनता देश के विकास के लिए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी और राजस्थान की तरह बंगाल भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बंपर जीत का तोहफा देगा।

भजनलाल शर्मा सोमवार को हुगली जिले के श्रीरामपुर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कबीर शंकर बोस के समर्थन में मारवाड़ी समाज एवं उद्योगपतियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के बाद दुनिया का भारत के प्रति नजरिया बदला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में विगत वर्षों में धारा 370 हटाने, अयोध्या में श्रीराम मंदिर, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, उज्जैन में महाकाल कॉरिडोर का निर्माण जैसे कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले 10 वर्षों में देश के किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिए जितना कार्य किया है, आज तक किसी ने भी नहीं किया। हम सबको तीसरी बार भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाकर मोदीजी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है, ताकि गरीब कल्याण की योजनाओं का विस्तार हो तथा देश प्रगति के पथ पर और तेजी से अग्रसर हो। शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि आज पूरा देश भाजपा कार्यकर्ता की तरफ देख रहा है। कार्यकर्ता घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलायी गई जनकल्याणकारी योजनाओं को अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करें, ताकि इस चुनाव में ‘‘अबकी बार 400 पार’’ का संकल्प साकार हो सके।

शर्मा ने श्रीरामपुर से भाजपा प्रत्याशी कबीर शंकर बोस को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल मां काली की धरती है। यहां की माताएं-बहनें ठान लेती है तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें नहीं रोक सकती। उन्होंने उम्मीद जतायी कि चार जून को पश्चिम बंगाल के नतीजे भाजपा के पक्ष में होंगे और पार्टी को यहां 35 से अधिक सीटें मिलेंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि 21वीं सदी भारत की होगी। उनके इस सपने को साकार करने के लिए हम सबको एकजुट होकर केन्द्र में भाजपा की सरकार बनानी होगी।

हिंदुस्तान समाचार /धनंजय/ओमप्रकाश

हिन्दुस्थान समाचार/