भुज : विवाह समारोह में एसिड अटैक की घटना में 9 लोग झुलसे
भुज, 29 अप्रैल (हि.स.)। भुज में आयोजित विवाह समारोह के दौरान एसिड अटैक में परिवार के लोग झुलस गए। सभ
एसिड अटैक


भुज, 29 अप्रैल (हि.स.)। भुज में आयोजित विवाह समारोह के दौरान एसिड अटैक में परिवार के लोग झुलस गए। सभी को भुज के जीके जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के कारण विवाह की खुशी देखते ही देखते भगदड़ और कोलाहल में तब्दील हो गई। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि भुज के सरपट गेट क्षेत्र में अजीज खत्री और अब्दुल भाटी के बीच गाड़ी धीमी गति से चलाने के मामले में तीखी नोकझोंक हो गई थी। इसके बाद सरपट गेट क्षेत्र में रहने वाले अब्दुल भट्टी के घर विवाह प्रसंग चल रहा था। इसी बीच अजीज खत्री अपने एक साथी के साथ पहुंचा और एसिड से हमला कर दिया।

सूत्रों के अनुसार आरोपितों ने बाल्टी और जग से एसिड का छिड़काव करना शुरू कर दिया। इससे विवाह समारोह में भगदड़ मच गई। देखते ही देखते वहां अफरातफरी मच गई और लोग चीखने-चिल्लाने लगे। घटना की जानकारी होने पर शीघ्र ही एम्बुलेंस और पुलिस की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई। घटना में 9 लोग झुलस गए जिन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस के आने से पहले ही दोनों आरोपित घटनास्थल से भाग निकले। घटना में अब्दुल भाटी परिवार के 9 लोगों के झुलसने की खबर है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/संजीव