सात दिन बाद भी नहीं पता चला गुरचरण सिंह का
नई दिल्ली, 28 अप्रैल (हि.स.)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार
सात दिन बाद भी नहीं पता चला गुरचरण सिंह का


नई दिल्ली, 28 अप्रैल (हि.स.)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरचरण सिंह का सात दिन के बाद भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। वह सोमवार से लापता हैं। गुरचरण के पिता ने पालम थाने में उनके लापता होने की शिकायत दी थी। पिता का कहना है कि वह घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे लेकिन न वह मुंबई पहुंचे और ना ही घर आए हैं। शिकायत पर पालम थाना पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार गुरचरण सिंह की तलाश लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ भी कर रही है। पुलिस ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। 22 अप्रैल की शाम को वह पालम इलाके में दिखाई दिए। फिलहाल पुलिस उनके परिवार एवं दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गुरचरण सिंह सपरिवार साधनगर, पालम में रहते हैं। पालम थाने में दी शिकायत में उनके पिता हरजीत सिंह ने कहा है कि उनका बेटा गुरचरण सिंह सोमवार सुबह मुंबई जाने के लिए घर से निकले थे। उन्हें आईजीआई एयरपोर्ट से मुंबई के लिए फ्लाइल पकड़नी थी लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचे हैं और ना ही वापस घर लौटे हैं। उनके मुताबिक परिवार वालों ने उनके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका मोबाइल बंद है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उनके घर से लेकर आईजीआई एयरपोर्ट तक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/प्रभात