जन्मदिन पर मनोहर लाल को 21 हजार ब्राह्मण देंगे प्रचंड विजयश्री का आशीर्वाद
भगवान परशुराम जयंती के दिन 5 मई को होगा कार्यक्रम चंडीगढ़, 28 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश के पूर्व मुख्यम
पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा व राज्य सभा सांसद कार्तिकेय शर्मा 


भगवान परशुराम जयंती के दिन 5 मई को होगा कार्यक्रम

चंडीगढ़, 28 अप्रैल (हि.स.)। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल के जन्मदिन पर 21 हजार ब्राह्मण उन्हें प्रचंड विजयश्री का आशीर्वाद देंगे। यह आयोजन भगवान परशुराम जयंती महोत्सव के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा व राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की अगुवाई में 5 मई को करनाल की पुरानी सब्जी मंडी में होगा।

इस आयोजन की तैयारियों को लेकर पंडित विनोद शर्मा व कार्तिकेय शर्मा लगातार प्रदेशभर का दौरा कर लोगों को निमंत्रण दे रहे हैं। इस आयोजन को लेकर प्रदेशभर के ब्राह्मण समाज में भारी उत्साह है। करनाल के सेक्टर-12 निवासी शीशपाल राणा ने बताया कि कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए पलवल से नगाड़ा टीम को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा हरिद्वार से करनाल पहुंचकर 51 ब्राह्मण मनोहर लाल की प्रचंड जीत का शंखनाद करेंगे।

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने पिछले साढ़े 9 वर्ष में जिस तरह से ब्राह्मण समाज के लिए काम किया है इसके लिए पूरे प्रदेश का ब्राह्मण समाज कार्यक्रम में पहुंचेगा और मनोहर लाल को देश की सबसे बड़ी जीत के लिए आशीर्वाद देगा। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल की नीतियां से ब्राह्मण समाज प्रभावित है। उनके शासन में प्रदेश में किए गए कार्यो और पारदर्शिता से किए गए विकास के लिए ब्राह्मण समाज का आशीर्वाद मनोहर लाल के साथ है।

उन्होंने कहा कि पुरानी सब्जी मंडी में 5 मई को आयोजित होने वाले भगवान परशुराम जयंती महोत्सव में नगाड़ों की ध्वनि से पूरा शहर में गूंजेगी। इसके लिए पलवल से आमंत्रित किया गया है। इसके साथ अन्य सांस्कृतिक प्रस्तुति देने वाले कलाकार कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। भगवान परशुराम जयंती महोत्सव के लिए प्रदेश के ब्राह्मण इस कार्यक्रम में पहुंचकर मनोहर लाल को बड़ी जीत दिलाने के लिए एकत्रित होकर आशीर्वाद देंगे। हरिद्वार से 51 विद्वान पंडित इस महोत्सव में पहुंचेंगे और मनोहर लाल को देश की सबसे बड़ी जीत दिलाने के लिए शंखनाद करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील