मविविनि के 50 वर्ष की आयु वाले कर्मचारियों की होगी अनिवार्य सेवानिवृत्त
लखनऊ, 28 अप्रैल(हि.स.)। मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के निदेशक (काप्र.प्रशासन) विकास चन्द्र अग्रवाल न
 कार्यवाही के लिए पत्र


लखनऊ, 28 अप्रैल(हि.स.)। मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के निदेशक (काप्र.प्रशासन) विकास चन्द्र अग्रवाल ने समूह ग और घ के अंतर्गत कार्यरत कर्मचारियों में 50 वर्ष की आयु पूरा करने के बाद अनिवार्य सेवानिवृत्त का निर्देश दिया है। निदेशक विकास चन्द्र अग्रवाल ने सभी मुख्य अभियंता (वितरण), अधीक्षण अभियंताओं, अधिशासी अभियंताओं को सक्रिनिंग कमेटी बनाकर अनिर्वाय सेवानिवृत्त की कार्यवाही के लिए पत्र लिखा है।

30 सितम्बर 2023 तक 50 वर्ष की आयु पूरा कर चुके कर्मचारियों की सूची बनाने के लिए मध्यांचल विद्युत वितरण निगम के अधिशासी अभियंताओं ने अपनी आवश्यक कार्यवाही शुरु कर दी है। निदेशक विकास चन्द्र के पत्र के अनुसार उन्हें ही सेवानिवृत्त किया जा सकेगा, जो 30 सितम्बर 2023 तक अपनी आयु 50 वर्ष पूरा कर चुके होंगे।

वहीं, उप महाप्रबंधक वित्त कार्यालय को मिले निदेशक विकास चन्द्र अग्रवाल के आदेश पत्र पर सोमवार से ही कोई कार्यवाही हो सकेगी। उप महाप्रबंधक वित्त की ओर से अग्रिम कार्यवाही को लेकर सभी मुख्य अभियंता वितरण से वार्ता की जायेगी। इसमें कुछ अभियंताओं की ओर से यह भी कहा जा रहा है कि अनिर्वाय सेवानिवृत्त के बाद विभाग में छोटे कार्य करने वाले कर्मचारियों की कमी का संकट पैदा होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/राजेश