हर मुश्किम समय में मैं गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र की जनता के साथ खड़ा रहता हूं: सिंधिया
अशोकनगर, 28 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी ज्यो
Jyotiraditya Scindia


अशोकनगर, 28 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को अशोकनगर विधानसभा के शाढ़ौरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के लोगों के साथ हर समय खड़ा रहता हूं। मैं क्षेत्र की जनता की हर मुश्किल में साथ रहता हूं, कोरोना संक्रमण काल हो या ओलावृष्टि या अन्य कोई आपदा, क्षेत्र की जनता की हरसंभव मदद को तत्पर रहता हूं। सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र में कोई गलत कार्य नहीं होने दूंगा, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी अगर कहीं होती है तो उसे भी मिटाकर रहूंगा। उन्होंने कई गांवों में जनसंपर्क कर नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित किया।

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र की जनता को मैं आश्वासन देता हूं मैं क्षेत्र के विकास और क्षेत्र की जनता के कल्याण और कार्यों को लेकर हमेशा सबसे आगे रहूंगा। दुख की घड़ी जब भी आई है, तब सिंधिया परिवार आपके साथ खड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की मुश्किल घड़ी से लेकर बाढ़ और ओलावृष्टि तक हर समय मैं आपके साथ रहा हूं। 2020 में जब कोरोना का पहला चरण आया था, जब हम सब परेशान थे, तब मैं क्षेत्र की जनता की रक्षा के लिए लोगों के लिए रांची से ऑक्सीजन सिलेंडर भर के हवाई जहाज की मदद से अशोकनगर क्षेत्र में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया था। दवाइयां की कमी थी तो दवा दिलवाई, और जब मार्च 2024 में ओलावृष्टि का कठिन समय आया तो मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के सहयोग से हमने क्षेत्र में 48 घंटों के अंदर सर्वे करा कर राहत राशि दिलवाई।

विकास के लिए क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया

सिंधिया ने कहा कि मैंने अशोकनगर और आसपास के जिलों के विकास के लिए लगातार कार्य किया है। अशोकनगर में सड़कों का जाल बिछाने के साथ लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए भाजपा सरकार लगातार कार्य कर रही है। आप लोगों ने जो कार्य करने के लिए कहा, मैंने उसे समय पर पूरा किया। जो कार्य आप लोगों ने नहीं कहा, लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी था, वह कार्य भी मैंने और भाजपा सरकार ने इस क्षेत्र में किए हैं। आगामी 7 मई को आप लोगों को नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार ऐतिहासिक बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए कमल का बटन दबाकर भाजपा को अपना आशीर्वाद प्रदान करना है। लोकसभा का चुनाव भी एक तरह का संग्राम है। यह नए जमाने का युद्ध है, जिसमें तलवार नहीं ईवीएम का बटन दबाना है और करेंट से विरोधियों को परास्त करना है। सिंधिया ने नारायणपुर, खजुरिया कला, महू, आलमपुर, बांसखेड़ी, घाट बमुरिया में भी नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश