कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज, कई वरिष्ठ नेताओं ने छोड़ दी पार्टी: खंडेलवाल
नई दिल्ली, 28 अप्रैल (हि.स.)। राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)
भाजपा प्रत्‍याशी प्रवीण खंडेलवाल का फोटो 


भाजपा प्रत्‍याशी प्रवीण खंडेलवाल का फोटो 


नई दिल्ली, 28 अप्रैल (हि.स.)। राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार प्रवीन खंडेलवाल ने रविवार को कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली के इस्तीफा पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है, इसी कारण उसके कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली के इस्तीफे पर खंडेलवाल ने कहा कि आंतरिक कलह के कारण लवली ने आज अपने पद से इस्तीफा दिया है। इससे कांग्रेस पार्टी की लचर हालात साफ़ तौर पर दिखाई देती है। उनका इस्तीफा स्पष्ट करता है कि कांग्रेस पार्टी एक डूबता हुआ जहाज है, जिसे उसके सबसे वरिष्ठ नेताओं ने एक-एक कर छोड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास दिल्ली में न तो कोई नेता है, न ही कोई नेतृत्व है और अब पार्टी का कोई भविष्य भी नहीं बचा है। खंडेलवाल ने कहा कि यह अत्यंत हास्यास्पद है कि इस देश की 130 साल से ज्यादा की सबसे पुरानी पार्टी कहलाने वाली कांग्रेस पार्टी राजधानी दिल्ली में 10 साल पुरानी पार्टी की जूनियर टीम के रूप में चुनाव लड़ रही है। इससे ज़्यादा दुर्गति आज तक किसी भी पार्टी की नहीं हुई है।

उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी पूरे बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाएगी। खंडेलवाल ने बताया कि वे कल अयोध्या जा रहे हैं, ताकि भगवान श्रीराम का आशीर्वाद ले सकें। इस दौरान वे हनुमानगढ़ी भी जाएंगे और श्रीराम मंदिर के निर्माण स्तंभ चम्पत राय से भी मिलेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश/सुनीत