नवादा पुलिस ने पीटकर हत्या करने वाले हत्यारा सहित यौन शोषण करने वाले को किया गिरफ्तार
नवादा ,26 अप्रैल (हि.स.)। जिले में पकरी-बरमा थाना प्रभारी अजय कुमार ने बारात में अच्छा भोजन नहीं करा
पुलिस के सकत गिरफ्तार अपराधी


नवादा ,26 अप्रैल (हि.स.)। जिले में पकरी-बरमा थाना प्रभारी अजय कुमार ने बारात में अच्छा भोजन नहीं कराने के जुर्म में पकरीबरावां थाने के देवि विघा गांव में 24 अप्रैल को रामप्रवेश की पिटाई के बाद छुड़ाने गए ब्रह्मदेव यादव की पीटकर हत्या करने वाले हत्यारे तथा शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पकरीबरावां के देविविघा गांव से जमुई जिले के रिसडी गांव बारात गई थी । जहां मन लायक भोजन नहीं कराने पर लड़की की विदाई करने आए भाई रामप्रवेश की जमकर पिटाई के बाद लड़की के ससुर ब्रह्मदेव यादव की हत्या कर दी गई थी। जिस मामले में अजय कुमार ,रंजीत कुमार, पिंकी कुमारी तथा सुनीता देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी कर रंजीत कुमार को बालू लदे ट्रक से गिरफ्तार कर लिया है ।

दूसरी घटना में मीनू कुमारी नामक युवती से शादी का झांसा देकर 3 साल तक बलात्कार कर रहे युवक संजीव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है।थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि बिहारशरीफ की एक नर्सिंग होम में संजीव कुमार काम सीखता था ।जहां मीनू कुमारी से शादी का झांसा देकर संबंध बनाया ।नवादा लाकर भी उसे रखा गया ।अंततः 3 साल बाद शादी से इनकार कर दिया गया ।इसके विरुद्ध थाने में यौन शोषण की प्राथमिक की दर्ज गई थी ।पुलिस ने छापेमारी कर संजीव कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है ।उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि ब्रह्मदेव यादव हत्याकांड के बचे हुए तीन अभियुक्तों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिंन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/गोविन्द