वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन के लक्ष्य लेकर राज लक्ष्मी ने बुलेट पर तय किया 21000 किलोमीटर का सफर
नई दिल्ली, 18 अप्रैल (हि.स.)। वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन के लक्ष्य को लेकर तमिलनाडु की रहने वाली राज
राज लक्ष्मी


नई दिल्ली, 18 अप्रैल (हि.स.)। वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन के लक्ष्य को लेकर तमिलनाडु की रहने वाली राज लक्ष्मी ने 21000 किलोमीटर का सफर बुलेट पर तय किया है। पिछले 65 दिनों से 15 राज्यों का सफर तय करने वाली राज लक्ष्मी का गुरुवार को दिल्ली भाजपा में स्वागत किया।

इस मौके पर मीडिया से बातचीत में बुलेट रानी मां राज लक्ष्मी ने बताया कि वोट फॉर मोदी वोट फॉर नेशन के साथ हमने जो यात्रा शुरू की थी, जो आज बेशक खत्म हो गई है लेकिन यह यात्रा तभी सफल होगी जब नरेन्द्र मोदी तीसरी बार 400 के पार के साथ प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली भाजपा ने स्वागत किया है उससे 21000 किलोमीटर की यात्रा की थकान खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि देश का भविष्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित है इसलिए हमने देश के सभी लोगों से आग्रह है कि एक अखंड भारत के लिए अबकी बार 400 पार के नारे को सच करके दिखाना है।

राज लक्ष्मी ने मतदाताओं से अपील की है कि आप घर से बाहर निकलें और देश के उज्जवल भविष्य के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वोट करें क्योंकि आपका एक वोट आपके भविष्य को तय करेगा।

इस मौके पर युवा मोर्चा प्रभारी विक्रम बिधूड़ी, अध्यक्ष सागर त्यागी, महिला मोर्चा अध्यक्षा ऋचा पांडेय मिश्रा, युवा मोर्चा महामंत्री अरुण दराल, महिला मोर्चा महामंत्री सरिता तोमर सहित अन्य पदाधिकारी ने प्रदेश कार्यालय में बुलेट रानी का भव्य स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विजयलक्ष्मी/आकाश