लूट की योजना बना रहे तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
भागलपुर, 17 अप्रैल (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार
लूट की योजना बना रहे तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार


भागलपुर, 17 अप्रैल (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध शराब, मादक पदार्थ की छापेमारी, वाहन चेकिंग एवं सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में बीती रात लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।

भागलपुर पुलिस को सूचना मिली कि प्रशस्तडीह से घोघा जाने वाले रास्ते में कुछ व्यक्ति हथियार के बल पर राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे है। सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक भागलपुर के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अपराधियों में मनीष शर्मा, सुजीत कुमार, पे०-स्व० चंदू किशोर मंडल और अंकित कुमार उर्फ बिक्की शामिल है। पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के नेतृत्व में छापेमारी दल विवेक जायसवाल थानाध्यक्ष सबौर, पुलिस अवर निरीक्षक धर्मेन्द्र कुमार, बिट्टू कुमार कमल और सशस्त्र बल सबौर थाना शामिल थे। उक्त आशय की जानकारी पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था ने बुधवार को दी।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/गोविन्द