मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अभिनेता सलमान खान से की मुलाकात
मुंबई, 16 अप्रैल (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाकर मुख्
फिल्म अभिनेता सलमान खान से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुलाकात की


मुंबई, 16 अप्रैल (हि.स.)। फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान और उनके परिवार से मंगलवार को मुलाकात की और पूरे परिवार को आश्वस्त किया है। इसके बाद सीएम शिंदे ने पत्रकारों को बताया कि हवाई फायरिंग मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सलमान खान और उनके परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है।

सलमान खान से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया को बताया कि सलमान खान से सद्भावना मुलाकात हुई। फायरिंग करने वाले आरोपितों को मुंबई पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों को 25 तारीख तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। पूरी जांच करने पर सच्चाई सामने आ जाएगी। पुलिस कमिश्नर को मामले की तह तक जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। वे इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे। साथ ही, 'पुलिस अंत तक तलाश करेगी कि इस मामले में कौन शामिल है। दोबारा कोई ऐसा करने की हिम्मत न करे, पुलिस उन पर कार्रवाई करेगी। वहीं पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनके रिश्तेदारों के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

सीएम शिंदे ने कहा कि आज उन्होंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। सरकार सलमान खान और उनके परिवार के साथ खड़ी है। उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सरकार उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी लेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/आकाश