भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति का पोषक है लालू परिवार: उमेश कुशवाहा
पटना, 27 मार्च (हि.स.)। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उ
भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति का पोषक है लालू परिवार: उमेश कुशवाहा


पटना, 27 मार्च (हि.स.)। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि पूरे देश और दुनिया में लालू परिवार की पहचान भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीतिक पोषक के रूप में है। इन्होंने 15 सालों के सत्ता का दुरुपयोग सिर्फ अवैध तरीके से धन उगाही और अपने परिवार के सदस्यों को आगे बढ़ाने में किया है।

उमेश कुशवाहा ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में राजद की स्थिति यह है कि इनके नेतागण जनता के बीच जाकर लालू-राबड़ी के 15 सालों के शासनकाल की चर्चा करने से भी घबराते हैं। बीते दिनों तेजस्वी प्रसाद यादव यात्रा पर निकले थे। पूरी यात्रा के दौरान उनकी ओर से 17 महीनों की खूब चर्चा की गई और नीतीश कुमार के कामों को अपना बताने का असफल प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने अपने माता-पिता के कार्यकाल की एक भी उपलब्धि जनता के बीच रखने का हिम्मत नहीं जुटाया।

कुशवाहा ने कहा कि देश की विपक्षी पार्टियां भी हमारे गठबंधन के शीर्ष नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार और परिवारवाद का एक भी आरोप लगाने का साहस नहीं कर सकती है। हमारे शीर्ष नेताओं की बेदाग और निर्विवाद छवि एनडीए गठबंधन की सबसे बड़ी पूंजी और ताकत है। भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे राजनीतिक दलों पर देश व प्रदेश की जनता अब भरोसा नहीं जताएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा/चंद्र प्रकाश