'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी
मशहूर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह गाय
g


मशहूर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह गायब हैं। वह पांच दिनों से घर नहीं लौटे। वह मुंबई जाने के लिए दिल्ली स्थित घर से एयरपोर्ट गए लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचे और न घर लौटे। जिसके बाद उनके पिता ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। गुरुचरण के लापता होने की जानकारी मशहूर प्रोड्यूसर जेडी मजीठिया ने दी है।

जेडी मजीठिया ने कहा, 'मैं एक मीटिंग में था, भक्ति सोनी ने मुझे फोन किया। उन्होंने बताया कि गुरुचरण 22 अप्रैल से लापता हैं। उस दिन उन्हें मुंबई आना था, इसके लिए वह घर से निकले लेकिन मुंबई नहीं आये। भक्ति उसे लाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट भी गई, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। फिर, जब उन्होंने एयरपोर्ट अथॉरिटी से पूछताछ की तो पता चला कि वह दिल्ली की फ्लाइट में नहीं चढ़े थे। जबकि विमान में चढ़ने से पहले उन्होंने भक्ति को संदेश भेजा कि बोर्डिंग प्रक्रिया चल रही है।' यह जानकारी उन्होंने मीडिया को दी है।

जेडी मजीठिया ने कहा, गुरुचरण के पिता उनकी तलाश कर रहे थे, फिर उन्होंने नजदीकी पुलिस स्टेशन में उनके लापता होने की सूचना दी। उसके माता-पिता बूढ़े हैं और उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता। जब भक्ति ने मुझे गुरुचरण के बारे में बताया तो मैंने एक संदेश भेजा और सभी को उसके बारे में बताया। मैंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दिलीप जोशी को भी फोन किया और उन्हें सूचित किया।

गुरुचरण सिंह के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर जेडी ने कहा, 'वह बहुत सदमे में हैं। जब मैंने दिलीप जोशी से बात की तो उन्होंने भी कहा कि वह बहुत अच्छे हैं। मैं बस इतना चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को पता चले कि गुरुचरण लापता है और वह सुरक्षित घर लौट आए।

गुरुचरण सिंह आखिरी बार टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आए थे। हालांकि उन्होंने अपने पिता की खराब सेहत का हवाला देते हुए टीवी शो छोड़ दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव