जिला कांग्रेस ने पांच गारंटी योजना के ज़रिए हर व्यक्ति तक पहुंचने का रखा लक्ष्य, हाथ का साथ-बदलेगा हालात
गोपालगंज, 27 अप्रैल (हि.स.)। जिला कांग्रेस की संगठानात्मक बैठक ज़िला अध्यक्ष ओम प्रकाश गर्ग की अध्
जिला कांग्रेस ने पांच गारंटी योजना के ज़रिए हर व्यक्ति तक पहुंचने का रखा लक्ष्य, हाथ का साथ-बदलेगा हालात


गोपालगंज, 27 अप्रैल (हि.स.)। जिला कांग्रेस की संगठानात्मक बैठक ज़िला अध्यक्ष ओम प्रकाश गर्ग की अध्यक्षता में की गई,जिसमें लोक सभा चुनाव को लेकर रणनीति बनायी गई साथ ही कांग्रेस पार्टी की गारंटी कार्ड को प्रकाशित किया गया।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की देश के जनमानस को पाच गारंटी के साथ हर घर पहुंचने का संकल्प लिया हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ता और बूथ रक्षक हाथ का साथ-बदलेगा हालत के ज़रिए हर व्यक्ति तक पहुंचने का लक्ष्य के साथ संकल्पित हुए।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस की युवाओ की गारंटी के तहत हर शिक्षित युवा की पहली नौकरी की गारंटी, युवा रौशनी के तहत पांच हज़ार करोड़ का नया स्टार्टअप फंड, महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के तहत हर महिला को साल में एक लाख ,केंद्र सरकार के नई नौकरियों में 50% का आरक्षण, किसानों का कर्ज़ माफ़ी, एमएसपी की क़ानून गारंटी स्वामीनाथन फार्मूले वाली, मानरेगा के तहत न्यूनतम 400 की गारंटी , पचीस लाख की स्वास्थ्य की गारंटी, शहरों के लिए मानरेगा जैसी योजना, सामाजिक और आर्थिक जनगणना जैसी कई गारंटी कांग्रेस की सरकार देगी।

कार्यक्रम में नागेंद्र तिवारी, डॉक्टर रियाजुदीन अंसारी, विनोद कुमार तिवारी, हीरालाल गद्दी, राकेश कुमार तिवारी, सतार अली, हरेंद्र तिवारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अखिला/चंदा