सपा विधायक इरफान सोलंकी पर टला फैसला, चार अप्रैल को कोर्ट सुनाएगी निर्णय
कानपुर, 28 मार्च (हि.स.)। सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ दर्ज आगजनी के मामले में गुरुवार को फैसला
सपा विधायक इरफान सोलंकी पर टला फैसला, चार अप्रैल को कोर्ट सुनाएगी फैसला!


कानपुर, 28 मार्च (हि.स.)। सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ दर्ज आगजनी के मामले में गुरुवार को फैसला टल गया। एमपी/एमएलए कोर्ट अब चार अप्रैल को फैसला सुना सकती है। हालांकि इरफान सोलंकी और रिजवान सोलंकी समेत सभी आरोपी कोर्ट में पेश हुए और फैसला आने की संभावना पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

महाराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी को भारी सुरक्षा के बीच गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान आरोपी विधायक के भाई रिजवान समेत अन्य भी पेश हुए। संभावना थी कि कोर्ट आज फैसला सुना देगी जिसे लेकर अतिरिक्त पुलिस बल कोर्ट परिसर में लगाया गया था, लेकिन कोर्ट ने अगली तारीख चार अप्रैल कर दी। इससे पहले भी कोर्ट ने मामले में फैसला सुनाने को लेकर 14 मार्च फिर 19 और 22 मार्च की तारीख दी थी, लेकिन तीनों तारीखों पर फैसला टल गया। उम्मीद है कि कोर्ट अब चार अप्रैल को फैसला सुना सकती है। इरफान के वकील कलीम अहमद सिद्दीकी ने बताया कि बचाव और अभियोजन पक्ष से जिरह पूरी हो चुकी है और आज संभावना थी फैसला आ जाएगा लेकिन कोर्ट ने अगली तारीख चार अप्रैल कर दी है।

इस दौरान इरफान सोलंकी ने गाड़ी से उतरने के बाद कोर्ट जाने के दौरान कहा कि इंसाफ की जीत होगी…इंशाअल्लाह। इसके अलावा इरफान सोलंकी ने मीडिया कर्मियों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। फैसले को लेकर इरफान सोलंकी के परिजनों और नजदीकियों की भी धड़कन बढ़ी हुई है। वहीं दूसरी तरफ इरफान सोलंकी पर कोर्ट के फैसले को लेकर कानपुर में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया और संवेदनशील इलाकों में भी फोर्स तैनात रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/सियाराम