प्रधानमंत्री पर किये गये टिप्पणी को लेकर लालू और तेजस्वी के खिलाफ गांधी मैदान थाना में मामला दर्ज
पटना, 4 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने को लेकर लालू प्रसाद या
प्रधानमंत्री पर किये गये टिप्पणी को लेकर लालू और तेजस्वी के खिलाफ गांधी मैदान थाना में मामला दर्ज


पटना, 4 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने को लेकर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के उपर गांधी मैदान थाना में मामला दर्ज कराया गया है। भाजपा के युवा प्रदेश प्रवक्ता कृष्णा सिंह ऊर्फ कल्लू ने लालू यादव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है और उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

दर्ज आवेदन में कहा गया कि लालू यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र बयानबाजी की है। उनकी मां को लेकर अभद्र टिप्पणी की, साथ ही हिन्दू आस्था के खिलाफ टिप्पणी की है। लालू यादव के इस बयान से 135 करोड़ देश की जनता की आस्था को ठेस पहुंचाया है। इसलिए राजद सुप्रीमो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो।

भाजपा युवा मोर्चा के नेता ने तेजस्वी यादव पर भी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव ने सवर्ण समाज के लोगों का अपमान किया, जिसके कारण दोनों पर कठोर कार्रवाई हो। फिलहाल गांधी मैदान थाने की पुलिस ने आवेदन को स्वीकार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि बीते रविवार को पटना के गांधी मैदान में राजद के जनविश्वास महारैली का आयोजन किया गया था। आयोजित महारैली को संबोधित करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा था कि नरेन्द्र मोदी हिंदू नहीं हैं। यदि पीएम हिंदू होते तो जब उनकी मां का निधन हुआ था तब वह अपना बाल और दाढ़ी बनवाते लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। लालू यादव ने पीएम मोदी से अपने अंदाज में पूछा कि, किसी भी हिंदू परिवार में किसी का देहावसान होता है तो मुंडन करवाता है। बोलो मोदी क्यों बाल दाढ़ी नहीं छिलवाया? ।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा