अजय देवगन की 'शैतान' की बंपर ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में की जबरजस्त कमाई
यामी गौतम की ‘आर्टिकल-370’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के 10 दिन के अंदर ही फिल्म ने
Shaitan


यामी गौतम की ‘आर्टिकल-370’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रिलीज के 10 दिन के अंदर ही फिल्म ने अपने बजट से तीन गुना ज्यादा कमाई कर ली है। अब अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म ‘शैतान’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस इस हॉरर थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुल मिलाकर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आइए जानते हैं पहले दिन की एडवांस बुकिंग में ‘शैतान’ ने अब तक कितना कलेक्शन किया है।

पहले फिल्म ‘शैतान’ के लिए प्री-टिकट बुकिंग सीमित स्थानों पर शुरू की गई थी लेकिन हाल ही में ऑनलाइन टिकट-बुकिंग प्लेटफॉर्म पर अधिक शो जोड़े गए हैं। फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी आ गए हैं। सैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन देशभर में ‘शैतान’ के 15 हजार 145 टिकट हिंदी 2डी फॉर्मेट में बुक किए गए हैं। इस तरह फिल्म ने 37.41 लाख रुपये की कमाई कर ली है। फिलहाल फिल्म की रिलीज में पांच दिन बचे हैं और उम्मीद है कि ‘शैतान’ इस दौरान एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन करेगी।

‘शैतान’ के ट्रेलर को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स

इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और इसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। ‘दृश्यम-2’ की जबरदस्त सफलता के बाद अजय देवगन ‘शैतान’ में एक बार फिर वह एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में वापस आए हैं, जबकि आर माधवन ने एक डरावने खलनायक के रूप में प्रसिद्धि हासिल की है। कुल मिलाकर ट्रेलर के बाद से ही फिल्म की काफी चर्चा हो रही है।

‘शैतान’ में नजर आएंगे एक्टर्स

‘शैतान’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है। इससे पहले बहल ने ‘क्वीन’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्में भी डायरेक्ट की थीं। ‘शैतान’ की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका, जानकी बोदीवाला और अंगद राज भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज, पैनोरमा स्टूडियोज और देवगन फिल्म्स ने संयुक्त रूप से किया है। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत