अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शाहरुख खान ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे
मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के कार्यक्रम गुजरात के
srk


मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी के कार्यक्रम गुजरात के जामनगर में हो रहे हैं। प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम कलाकार शामिल हुए हैं। प्री-वेडिंग के पहले दिन के बाद दूसरे दिन भी इस सेरेमनी में एक्टर्स ने खूब मस्ती की। अनंत-राधिका ने अपने भाषण से लोगों का दिल जीत लिया, वहीं शाहरुख खान ने भी इस समारोह में जय श्री राम के नारे लगाये।

प्री-वेडिंग सेरेमनी में सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी समेत कई सितारे शामिल हुए। इस कार्यक्रम में पॉप गायिका रिहाना भी शामिल हुईं, जिन्होंने अपने गीतों से सभी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान बॉलीवुड सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी हिट सॉन्ग ''तेरा नई मैं लवर'' पर परफॉर्म किया।

शाहरुख ने 'जय श्री राम' से की शुरुआत

इस बीच शाहरुख खान ने अंबानी परिवार का खूबसूरत परिचय दिया। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत 'जय श्री राम' के नारे से की। इस दौरान किंग शाहरुख खान ने कहा, 'आप सभी ने डांस परफॉर्मेंस देखी। सभी भाइयों ने नृत्य किया, बहनों ने नृत्य किया... लेकिन इस समारोह की बात करें तो प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना यह समारोह आगे नहीं बढ़ सकता। तो आइए मैं आप सभी को अंबानी परिवार की पावरपफ गर्ल्स से मिलवाता हूं, जो परिवार की त्रिमूर्ति हैं- सरस्वती, लक्ष्मी और पार्वती।' इसके बाद शाहरुख खान ने कोकिलाबेन अंबानी, पूर्णिमा दलाल और देवयानी खिमजी का नाम लिया।

रविवार को अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का तीसरा और आखिरी दिन है। ''टस्कर ट्रेल्स'' और ''सिग्नेचर'' कार्यक्रम होंगे। ''टस्कर ट्रेल्स'' एक आउटडोर कार्यक्रम होगा, जहां मेहमानों को जामनगर की सुंदरता दिखाई जाएगी तो वहीं दूसरे इवेंट में सभी भारतीय परिधान में नजर आएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा

/सुनील