'अबकी बार 400 पार, एक बार फिर से मोदी सरकार' दीवार लेखन में जुटे भाजपा नेता
वाराणसी, 03 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में भाजपा अन्य दलों से प्रचार अभियान में आगे दिख रही है। भाज
भाजपा 


वाराणसी, 03 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में भाजपा अन्य दलों से प्रचार अभियान में आगे दिख रही है। भाजपा की उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी हो गई है। पहली सूची में उम्मीदवारों के कुल 195 नाम हैं, जिसमें उत्तर प्रदेश के 51 उम्मीदवारों के नाम भी शामिल हैं।

इस सूची में सबसे बड़ा नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। मोदी अपनी लोकसभा सीट वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे। प्रधानमंत्री के चुनाव प्रचार अभियान को भाजपा काशी क्षेत्र ने धार देना शुरू कर दिया है। रविवार को पार्टी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने वाराणसी लोकसभा अन्तर्गत कैंट विधानसभा के छावनी मंडल के बूथ संख्या 398 में प्रचार अभियान में अबकी बार 400 पार, एक बार फिर से मोदी सरकार के साथ पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल बनाकर दीवार लेखन किया।

इस दौरान दिलीप पटेल ने कहा कि एक बार फिर से मोदी सरकार नारे के साथ भाजपा कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में बूथ स्तर पर दीवार लेखन कार्यक्रम को गति दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास’ के मूलमंत्र पर काम करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य किया है।

उन्होंने जनता से अपील की कि आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से मोदी सरकार के संकल्प के साथ भाजपा को अपना मत और समर्थन देकर ऐतिहासिक जीत दिलाएं। कार्यक्रम में महिला मोर्चा की क्षेत्र अध्यक्ष नम्रता चौरसिया,महानगर उपाध्यक्ष अशोक कुमार एडवोकेट,काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी आदि ने भी भागीदारी की।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/राजेश