किरण राव को पसंद नहीं है 'पूर्व पत्नी' का टैग
आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें लगातार आमिर
की


आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें लगातार आमिर की पूर्व पत्नी कहा जा रहा है लेकिन अब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि मेरी भी एक अलग पहचान है।

किरण राव खुद एक डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया। किरण राव मीडिया में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनका हालिया इंटरव्यू चर्चा में है। उनसे पूछा गया कि जब लोग आपको आमिर की पूर्व पत्नी कहते हैं तो आप क्या सोचती हैं? इसके बाद उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत अजीब लगता है। मुझे अच्छा नहीं लगता जब लोग मुझसे सार्वजनिक तौर पर पूछते हैं कि क्या वे आमिर की पूर्व पत्नी हैं। शायद उन्हें नहीं पता कि मैं कौन हूं और क्या करती हूं? मैं सिर्फ आमिर की नहीं हूं। मेरी एक अलग पहचान है।”

किरण राव और आमिर खान की शादी 2005 में हुई थी। 16 साल बाद उनका तलाक हो गया। आज भी आमिर के मन में किरण के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। रिश्ते के बारे में किरण ने कहा, “आमिर और मैं अच्छे दोस्त हैं। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। लोग अब भी मुझे आमिर की पूर्व पत्नी कहते हैं लेकिन जब मेरी शादी हुई, तब भी मैं अपनी जगह पर थी।”

‘लापता लेडीज’ किरण राव की सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि यह फिल्म लोगों को जरूर पसंद आएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत