शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर किशोरी की हत्या
नादिया, 10 जून (हि.स.)। नदिया जिले के होगोलबेरिया थानांतर्गत सोंदलपुर इलाके में एक व्यक्ति पर एक लड़
शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर किशोरी की हत्या


नादिया, 10 जून (हि.स.)। नदिया जिले के होगोलबेरिया थानांतर्गत सोंदलपुर इलाके में एक व्यक्ति पर एक लड़की की धारदार हथियार से हत्या करने का आरोप लगा है।

बताया जा रहा है कि लड़की ने आरोपित से शादी करने से इनकार कर दिया था। स्थानीय लोगों ने रक्तरंजित किशोरी को करीमपुर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित ब्रजेन मंडल (45) नामक व्यक्ति ने थाने में सरेंडर कर दिया। इधर घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आरोपित का घर जला दिया।

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता जमशेदपुर हाईगर्ल्स स्कूल की ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा थी। आरोप है कि जब वह निजी ट्यूशन से घर लौट रही थी तो ब्रजेन मंडल नाम के व्यक्ति ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक 45 वर्षीय ब्रेजन किशोरी को पहले से जानता था। एक साल पहले उसने उसे प्रपोज भी किया था। वह किशोरी से शादी करना चाहता था। लेकिन जब किशोरी ने उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे परेशान करने लगा। मामले की शिकायत थाने में दर्ज हुई थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी किया था। लेकिन पुनः जेल से बाहर आने के बाद आरोपित किशोरी को परेशान करने लगा और शनिवार को धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय /गंगा