मलिक अपनी बातों से भोली-भाली किसान कौम को बहकाने का काम कर रहे : चाहर
जोधपुर, 10 जून (हि.स.)। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि सतप
मलिक अपनी बातों से भोली-भाली किसान कौम को बहकाने का काम कर रहे : चाहर


जोधपुर, 10 जून (हि.स.)। भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि सतपाल मलिक काफी जिम्मेदारी भरे पदों पर भरे हैं। एक नहीं बल्कि 4 राज्यों में राज्यपाल रहे हैं। लेकिन उनकी ओर से जो बातें बोली गई है वह मनगढ़त, झूठी और फर्जी है। वो पाकिस्तान वाले और विपक्षी दल के नेता जैसी बाते करते हैं। भाजपा की ओर से मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर पत्रकार वार्ता में भाजपा के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चाहर ने यह बात कही।

शहर के जेआईए सभागार में शनिवार को चाहर के साथ केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत, मध्यप्रदेश भाजपा की प्रवक्ता अर्चना चिटनिस रुबरू हुई। एक सवाल के जवाब में चाहर ने कहा कि मलिक अपनी बातों से भोली-भाली किसान कौम को बहकाने का काम कर रहे हैं। इससे पहले भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यकाल की केन्द्र सरकार की योजनाएं गिनाई। साथ ही यह बात भी दोहराई कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर भी लडा जाएगा।जिसने अपना प्रधानमंत्री बनाने के लिए देश का बंटवारा कर दिया

शेखावत ने दिए कई सवालों के जवाब :

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिस पार्टी ने अपना प्रधानमंत्री बनाने के लिए देश का बंटवारा कर दिया उसे कोसना नहीं चाहिए। जिसने पानी का बंटवारा करते हुए हिंदुस्तान के हितों को अनदेखा किया उसको नहीं कोसना चाहिए। जिसने 370 लागू कर एक देश में दो विधान बनाए उसको नहीं कोसना चाहिए, जिनसे भ्रष्टाचार को इंस्टीट्यूशनलाइज किया कि उसको कोसना चाहिए या नहीं।

उड़ीसा हादसे में बोले शेखावत :

उड़ीसा रेल हादसे में सीबीआई जांच को लेकर पूछे गए सवाल पर शेखावत ने कहा कि कई विपक्षी पार्टियां और लोग आरोप लगा रहे थे कि एक ही विभाग कैसे अपने लोगों की जांच कर सकता है और कार्रवाई करेगा। इन आरोपों का जवाब देने के लिए सीबीआई को जांच दी गई है।

पहलवानों के भाजपा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह पर लगाए आरोपों के जवाब में भाजपा नेता चाहर ने कहा कि इस मामले में पहलवानों ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

मंत्री शेखावत और सांसद चाहर ने कहा कि पहले भी दो बार 2003 और 2013 में गहलोत सरकार ने चुनाव से पहले इसी प्रकार योजनाओं का पिटारा खोला था। लेकिन जनता ने इसके बावजूद उनको सत्ता बाहर कर दिया। इसलिए जनता समझती है कि अब राहतें देने का फायदा नहीं है, साढ़े चार साल कुछ नहीं करने का यह नतीजा है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/ईश्वर